कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में ट्रांसपोर्ट नगर चौक के समीप स्थित कमर्शियल कांप्लेक्स में सोमवार को भीषण आग लग गई है। बैंक, एलआईसी ऑफिस समेत ऊपर के कांप्लेक्स में कई लोगों फंसे होने की खबर है, जिन्हें बाहर निकालने की जद्दोजहद जारी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गई है। वहीं आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, ट्रांसपोर्ट नगर चौक के समीप स्थित कमर्शियल कांप्लेक्स के बैंक, इलेक्ट्रॉनिक, स्टेशनरी समेत एक दर्जन दुकानों में भीषण आग लगी है। आग की चपेट में आने वाली दुकानों में बैंक और एलआईसी का ऑफिस भी शामिल है। आग पर काबू पाने का प्रयास दमकल की टीम कर रही है। घटना स्थल पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई है। पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंच कर स्थिति पर नियंत्रण करने का प्रयास कर रहे हैं।

रायगढ़ में फर्नीचर गोदाम में लगी आग

वहीं, सोमवार को ही रायगढ़ जिले के रामनिवास टॉकीज के पीछे एक फर्नीचर गोदाम में आग लग गई। आग लगने की घटना से अंदर रखा लाखों रुपए का फर्नीचर जलकर राख हो गया है। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया है। इस घटना को लेकर अब तक नहीं पता चल सका है कि यहां आग आखिर कैसे लगी।