टीआरपी डेस्क।

पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल..

मेष- इस राशि के लोगों को शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। घर में मंगल कार्य हो सकते हैं। अगर आप यात्रा का प्लान बना रहे हैं, तो शुभ रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

वृष- धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आत्म संयत रहें। कारोबार में व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी।

मिथुन-आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भागदौड़ बढ़ेगी। मीठे खान-पान में रुचि बढ़ेगी। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क- मन अशांत रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। बातचीत में संयत रहें। जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

सिंह-आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परंतु मन अशांत रहेगा। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। पिता का साथ मिलेगा।

कन्या- आत्म संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध व वाद-विवाद से बचें। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। सचेत रहें। पिता का साथ मिलेगा। कारोबार के लिए विदेश यात्रा।

तुला-आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परंतु मन अशांत रहेगा। कारोबार में बदलाव की संभावना बन रही है। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है।

वृश्चिक- आत्म संयत रहें। क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

धनु- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी के लिए परीक्षा व साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता।

मकर- शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

कुंभ-मन अशांत रहेगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बातचीत में संतुलित रहें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी, परंतु भागदौड़ अधिक रहेगी।

मीन- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आत्म संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयास करें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे।

Trusted by https://ethereumcode.net