BJP's Taunt On Opposition Unity In Patna - नड्डा बोले लालू और नीतीश को जिसकी दादी ने जेल में डाल दोनों पोते संग गठजोड़ कर रहे
BJP's Taunt On Opposition Unity In Patna - नड्डा बोले लालू और नीतीश को जिसकी दादी ने जेल में डाल दोनों पोते संग गठजोड़ कर रहे

टीआरपी डेस्क

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी. नड्डा ने पटना में एकजुट हुए विपक्षी दलों पर तंज कैसा है। बीजेपी अध्यक्ष ने खासकर विपक्षी एकता बैठक के होस्ट नितीश कुमार और लालू प्रसाद पर तल्ख़ टिप्पणी की है। उन्होंने बेबाक बयां एक सभा में दिया है और कहा है कि नितीश और लालू को जिनकी दादी इंदिरा गांधी ने आपातकाल के दौरान जेल में ठूंसा था अब ये दोनों नेता उसी दादी के पोते के साथ राजनितिक गठजोड़ करने एकता बैठक कर रहे हैं।

भर्ती जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्ष की बैठक को लेकर बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार तंज कसा है। जेपी नड्डा ने विपक्ष की बैठक की मेजबानी कर रहे लालू यादव और नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी ने आपातकाल के समय लालू और नीतीश को जेल में डाल दिया था, लेकिन आज वे राहुल गांधी के साथ मिलकर रणनीति बना रहे हैं।

नड्डा ने कहा इंदिरा ने लालू को 22 महीने जेल में रखा

जेपी नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष एकता पर जोरदार तंज कसा है। नड्डा ने कहा कि मुझे ये देखकर आश्चर्य होता है कि कांग्रेस का विरोध के साथ अपनी राजनीति को आगे बढ़ाने वाले नेताओं की क्या स्थिति हो गई है। उन्होंने कहा कि लालू यादव 22 महीने तक जेल में रहे थे। वहीं, नीतीश कुमार को भी 20 महीने तक जेल में रहना पड़ा था। राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी ने आपातकाल के समय दोनों को जेल में डलवाया था, लेकिन आज लालू और नीतीश सब भूल गए हैं।

ठाकरे पर साधा ऐसे निशाना याद दिलाई पिता की बात

जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर भी जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं की बात करने वाले उद्धव ठाकरे के पिता बालासाहेब ठाकरे कहा करते थे कि वह शिवसेना को कभी भी कांग्रेस नहीं बनने देंगे। जिस दिन शिवसेना को कांग्रेस से हाथ मिलाना पड़ा, उसी दिन अपनी दुकान बंद कर देंगे। आज बालासाहेब ठाकरे जरूर सोचते होंगे कि मेरे अपने ही बेटे ने उनकी दुकान बंद करवा दी है। नड्डा ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर आरोप लगाया है कि विपक्ष परिवारवाद और वोटबैंक की राजनीति कर रहे हैं।