रायपुर। वैसे तो प्रदेश में कई जनकल्याणकारी योजनाएं जारी हैं। जिसकी जांच समय समय पर सीएम भूपेश बघेल धरातल पर करते रहते हैं। फिर चाहे वो बात न्याय योजना के तहत किसानों को मिलने वाली राशि की फोन पर खुद किसानों से बात कर जानकारी लेने की हो, टोल फ्री नंबर पर कॉल कर कर्मचारियों की सक्रियता परखने की हो या फिर मितान योजना के तहत मिलने वाली सुविधाओं की बात हो।

इस बार सीएम भूपेश बघेल ने मितान योजना को परखा है। दरअसल सीएम भूपेश बघेल के पोते का आधार कार्ड बनना था। सीएम के घर से मितान के टोल फ्री नंबर 14545 पर कॉल कर आधार कार्ड के लिए रजिस्ट्रेशन कराया गया। जिसके बाद मुख्यमंत्री के घर मितान के प्रतिनिधि जरूरी प्रक्रिया करने पहुंचे और फिर तय सीमा में आधार कार्ड भी उपलब्ध करा दिया गया।

मुख्यमंत्री ने मितान के प्रतिनिधियों को मुख्यमंत्री की बहू और पोते को आधार कार्ड सौंपते फोटो को ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि..

आप सबकी तरह आज मेरे भी घर मितान ने पहुंचकर मेरे पौत्र का आधार पंजीयन किया। अब सिर्फ एक कॉल पर इतनी सुविधाएं मिलने पर सबको सुगमता हो रही है, ये देखकर संतोष है। मितान योजना का लाभ पाने केलिए 14545 पर कॉल करें

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर