पटना। देश में आए दिन भीषण सड़क हादसा हो रहा है। ताजा मामला पटना के पास नौबतपुर का है। जहां अहले सुबह 3:00 से 4:00 बजे के करीब आसपास छत्तीसगढ़ से पटना जा रही यात्री बस अचानक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आगे से पूरा छतिग्रस्त हो गया।

हादसा नौबतपुर थानाक्षेत्र के विक्रम मोड़ के पास हुआ है। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। और वहां मौजूद लोगों की मदद से घायल यात्रियों को निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। प्राथमिक जांच के बाद उन्हें पटना एम्स रेफर कर दिया गया। इस हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ से पटना चलने वाली यात्री बस प्रत्येक रोज बतपुर इलाके से होते हुए पटना जाती थी। लेकिन शनिवार की सुभ सुबह तेजरफ्तार यात्री बस का संतुलन बिगड़ा और विक्रम मोड़ के पास सड़क किनारे पेड़ से टक्कर हो गई।

थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने की पुष्टि

घटना को लेकर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि थानाक्षेत्र के विक्रम मोड़ के पास शनिवार की सुबह एक यात्री बस का पेड़ से टक्कर हो गई। जिसमें लगभग 18 लोग घयल हुए है। फिलहाल सभी घायलों को पटना एम्स में एडमिट कराया गया है और इलाज चल रहा है। हालांकि इस घटना में किसी की जान नहीं गई है।

Trusted by https://ethereumcode.net