दुर्ग। जिले में केरोसिन से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी हुई वो केरोसिन तेल लूटने के लिए टूट पड़े। मौके पर भीड़ जमा हो गई। हर कोई टैंकर की तरफ भाग रहा था। हर हाथ में बाल्‍टी और डिब्बा और केरोसिल तेल लूटने की जल्दबाजी साफ दिखाई दे रही थी। लोग टैंकर से गिर रहे मिट्टी तेल को भर-भरकर अपने घर ले जाने लगे। वहीं इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को रोका।

मिली जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शहर के केजू राइस मिल बजरंग नगर से गुजर रहा केरोसिन भरा टैंकर अचानक नाली में घुसने से पलट गया। वाहन के पलटने से आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते तेल लूटने की होड़ मच गई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद लोगों को टैंकर से दूर किया। किसी प्रकार का कोई हादसा या आग न लगे इसे देखते हुए पुलिस ने टैंकर के चारों तरफ एक सुरक्षा घेरा बनाया और लोगों को उससे दूर रखा। बाद में टैंकर को किसी तरह नाली से बाहर निकाला गया।

वहीं, मोहल्ले के लोगों ने पुलिस के साथ-साथ मामले की सूचना दुर्ग विधायक अरुण वोरा को दी। खबर मिलते ही विधायक मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों से टैंकर से दूर रहने के लिए कहा, लेकिन तेल भरने की होड़ में लगे लोगों ने विधायक की एक न सुनी। इसके बाद विधायक ने कोतवाली पुलिस को फटकारा। इसके बाद पुलिस ने लोगों को टैंकर से दूर किया।