कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में फूल तोड़ने गए एक बाइक सवार पर हाई वोल्टेज तार टूटकर गिर गया। इससे बाइक में आग लग गई और शख्स जिंदा जल गया। इसके बाद मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने घटना के लिए बिजली विभाग पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। मृतक का नाम सेंद्रीपाली निवासी 40 वर्षीय ताराचंद अग्रवाल बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव पंचनामा की कार्रवाई में जुट गई। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, ताराचंद अग्रवाल गांव में दुकान का संचालन करता है। रोज की तरह वो रविवार सुबह भी फूल तोड़ने गांव के पास नर्सरी में आया हुआ था। इस दौरान 11 केवी तार टूट कर उसके ऊपर गिर गया, जिससे बाइक समेत वह जल गया। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि ताराचंद अग्रवाल की मौत बिजली विभाग की लापरवाही के चलते हुई है, क्योंकि इससे पहले कई बार ग्रामीण लटकते हुए 11 केवी और अव्यवस्थित बिजली के खंभों को हटाए जाने की शिकायत विद्युत विभाग से की जा चुकी है, लेकिन उसके बाद भी विभाग की ओर से ध्यान नहीं दिया गया।

वहीं इस मामले में करतला थाना प्रभारी लालन पटेल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए शव का पंचनामा कार्रवाई जारी है। मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि रोज की तरह वे फूल तोड़ने नर्सरी गए हुए थे। फिलहाल, आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है।