कोरबा। जिले में चाकू और कट्टा दिखाकर 18 लाख रुपए से ज्यादा की डकैती का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, शनिवार देर शाम अचानक नकाबपोश बदमाश घर में घुस आए और दादी-पोती को बंधक बना लिया। साथ ही शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश अलमारी में रखे पैसे और गहने लेकर भाग गए हैं। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के एमपी नगर निवासी राजकुमार निर्मलकर अपनी पत्नी, 16 साल की बेटी और मां के साथ रहते हैं। वह शनिवार को पत्नी के साथ दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। घर में उनकी बेटी और मां थी। राजकुमार की मां ने पुलिस को बताया कि रात करीब 8 बजे चार नकाबपोश बदमाश घर में घुस आए। उनके हाथ में चाकू और कट्टा था। बदमाशों ने उनके हाथ टेप से बांध दिए। फिर नातिन को एक बदमाश चाकू की नोक पर अंदर लेकर गया और अलमारी खोलने के लिए कहा।

राजकुमार की मां ने बताया कि, बदमाशों ने उनकी नातिन से ही अलमारी में रखे गहने और रुपए निकलवाए और इसके बाद भाग निकले। उनके भागने के बाद किसी तरह दादी और पोती ने एक-दूसरे के टेप खोले और फिर शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। थोड़ी देर में पहुंची पुलिस दोनों को लेकर थाने आ गई। पुलिस ने उनके बेटे राजकुमार को भी डकैती की सूचना दी। इसके बाद रात में वह भी कोरबा पहुंच गए। पूछताछ के दौरान पता चला कि 24 तोला सोना और पांच लाख कैश बदमाश ले गए हैं।