टीआरपी डेस्क। लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। आज बीजेपी मुख्यालय में सभी मोर्चे के अध्यक्ष और प्रभारियों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में मोर्चा के 7 अध्यक्ष, 21 महामंत्री,7 कार्यालय अध्यक्ष शामिल हैं।

जेपी नड्डा खुद इस बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं। बैठक में लोकसभा और विधानसभा चुनावों के रोड मैप के साथ आगे चुनाव की रणनीति क्या होगी, इस पर चर्चा हो रही है।

ऐसी जानकारी है कि शाम चार बजे से राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक भी मुख्यालय में होगी। इसकी अध्यक्षता भी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ही करेंगे। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सरकार की नीतियों को किस तरह आम लोगों तक पहुंचाया जाए। बता दें कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव में आगामी क्या कार्यक्रम किए जाएंगे उसकी रुपरेखा पर विस्तार से चर्चा हो रही है। वहीं भाजपा द्वारा चलाए गए महाजनसंपर्क अभियान की क्या उपलब्धियां रही और कहां कमियां हुई। इसकी भी समीक्षा की जाएगी।

बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री आवास में भी देर रात तक पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और पीएल संतोष के साथ गहन मंथन हुआ है। 6, 7 और 8 जुलाई को देश के अलग-अलग हिस्सों में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन मंत्री के साथ रीजन के प्रमुख नेताओं की मीटिंग होगी। 6 जुलाई को पूर्वी क्षेत्र, 7 को उत्तरी क्षेत्र और 8 जुलाई को दक्षिणी क्षेत्र की बैठक होना तय हुआ है। ऐसे में लोकसभा चुनाव को देखते हुए संगठन में बड़े बदलाव के आसार भी नजर आ रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर