रायपुर। सेवा के लिये समर्पित डॉक्टर समाज की बहुमूल्य संपत्ति है। आज के समय में सेवा की छवि को बनाये रखने की चुनौती का सामना डाक्टर जगत कर रहा है। डॉ. सत्यजीत जैसे डॉक्टर अपनी कर्मठता और लोक सेवा के संकल्प के कारण सभी डाक्टरों के लिये अनुकरणीय है।

ये बातें डॉक्टर्स डे के अवसर पर छत्तीसगढ़ चैम्बर्स ऑफ कामर्स के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी ने कही। लायंस क्लब रायपुर ग्रेटर सिटी के अध्यक्ष पवन वाधवा ने डॉ सत्यजीत साहु को समाज सेवा के साथ चिकित्सकीय कार्य के लिये प्रेरणास्रोत बताया। लायंस क्लब ने डॉ मनीष गुप्ता, डॉ अश्विनी देवागंन और डॉ सत्यजीत साहू को लायंस चिकित्सा रत्न के रूप में शाल और फल देकर सम्मानित किया गया

इस समारोह में डॉ. मनीष साहु डॉ नोहर, डॉ. संदीप, डॉ. मुकेश वर्मा, डॉ. कुदसिया फ़ातिमा, डॉ. बुशरा, डॉ. संध्या श्रीवास्तव को सेवा कार्य के लिये सम्मानित किया गया। वरिष्ठ संपादक कौशल किशोर मिश्रा ने इस अवसर पर कहा कि मधुर व्यवहार सभी डॉक्टर के लिये जरूरी है। इससे मरीजों को बहुत सहायता मिलती है।
कार्यक्रम में लायंस क्लब के राजेश पारवानी, मनोज जैन के साथ, गुडविल हॉस्पिटल के संचालक लिली विक्टर, टी एस राजपूत, आकाश कुमार, भुमीसुता, रिंकी सेन, ममता निषाद उपस्थित थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर