रायपुर। छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने सोमवार को अपने निवास में 30 से अधिक लोगों को कांग्रेस प्रवेश करवाया है। मंत्री लखमा ने गमझा और माला पहनाकर लोगों का कांग्रेस में स्वागत किया। इसके बाद कवासी लखमा ने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर तंज कसा है। श्री लखमा ने कहा कि, पीएम मोदी बीजेपी को जीत दिलाने नहीं हराने के लिए आ रहे हैं।

दरअसल, आज मंत्री कवासी लखमा ने अपने रायपुर निवास में गायत्री परिवार के आदिवासियों को कांग्रेस ज्वाइन करवाया है। ये सभी आदिवासी सुकमा के हैं। मंत्री लखमा ने कांग्रेस का गमझा पहनाकर सभी का स्वागत किया। कांग्रेस प्रवेश करने वाले ये सभी आदिवासी कोंटा विधानसभा क्रमांक 90 के हैं। लगभग 31 लोगों ने कांग्रेस प्रवेश किया है।

मोदी चुनाव वाले प्रधानमंत्री हैं, विकास वाले नहीं
इस दौरान श्री लखमा ने प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर कहा कि, देश के प्रधानमंत्री है। छत्तीसगढ़ में आना ही चाहिए , लेकिन 4 साल क्यों नहीं आए। 4 साल में छत्तीसगढ़ हमारे देश का हिस्सा है। 4 साल पहले आकर विकास की बात करते, फैक्ट्री खोलने की बात करते, रोजगार देने की बात करते। ये चुनाव वाले प्रधानमंत्री हैं, विकास वाले प्रधानमंत्री नहीं है। केंद्रीय मंत्री आते हैं सिर्फ धर्मांतरण की बात करते हैं। विकास की बात बताने वाले धर्मांतरण की बात करते हैं। कांग्रेसी ऐसा काम नहीं करते।

जेपी नड्डा अपना प्रदेश नहीं बचा पाए
जेपी नड्डा अपना प्रदेश नहीं बचा पाए, हिन्दुवासी प्रदेश है उन्हें नहीं बचा पाए। पीएम मोदी जीत के लिए नहीं भाजपा को हराने के लिए आ रहे हैं। आज मोदी ने सब चीज में जीएसटी लगा दी है। अमित शाह को चुनाव में प्रदेश की जिम्मेदारी मिलने पर कवासी लखमा ने कहा कि भाजपा को बजरंगबली ने लात मारी। भगवान भी उनके साथ नहीं है तो जनता कहां उनके साथ रहेगी।