मुंबई। अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री में 9 साल बिताने के बाद अब निर्माता के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म की घोषणा भी कर दी है। ‘दो पत्ती’ नामक इस थ्रिलर फिल्म में 8 साल बाद कृति और काजोल की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। दरअसल कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बतौर निर्माता अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम की घोषणा की है। इसके साथ ही कृति सेनन ने निर्माता के तौर पर अपनी पहली फिल्म का भी ऐलान किया है।

कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘ब्लू बटरफ्लाइ फिल्म्स’ है। कृति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रोडक्शन हाउस का टीजर शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने बताया कि वह इस नई शुरुआत के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। कृति ने लिखा, अब गियर बदलने का समय आ गया है। मैं इस जादूई इंडस्ट्री में 9 सालों से अपने सपनों को जी रही हूं। मैंने छोटे-छोटे कदम उठाए, सीखा, खुद को डेवलप किया और चीजों को सीखकर आज मैं एक एक्ट्रेस बन गई हूं। मुझे फिल्म मेकिंग का हर एक पहलू बेहद पसंद है। कृति सेनन ने लिखा, अब और ज्यादा करने, और ज्यादा बेहतर बनने और ज्यादा सीखने और ज्यादा कहानियां बताने का समय आ गया है, जो मेरे और आपके दिल को छूती हैं। यहां लगातार डेवलप होने और अपने सबसे खूबसूरत वर्जन को खोजने की जरूरत है। दिल और बडे़ सपनों के साथ आखिरकार ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स शुरू करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। मेरे साथ जुड़े रहें।

वहीं अब अभिनेत्री ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म का एलान भी कर दिया है। कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली फिल्म ‘दो पत्ती’ की घोषणा कर दी है। दो पत्ती में काजोल की अहम भूमिका होगी। कृति ‘दिलवाले’ के आठ साल बाद काजोल के साथ ‘दो पत्ती’ में काम करेंगी। कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म दो पत्ती की पहली तस्वीर साझा की, जिसमें उनके और काजोल के साथ और दो महिलाएं नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम हैंडल पर काजोल के साथ तस्वीर साझा करते हुए कृति सैनन ने लिखा, ‘दो पत्ती की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं! तीन बेहद मजबूत इरादों वाली, प्रेरक और बेहद प्रतिभाशाली महिलाओं साथ यह फिल्म और भी ज्यादा मनोरंजक बनेगी। हमें इस कहानी को बताने के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर मंच नहीं मिल सकता था। आठ साल बाद काजोल मैम के साथ फिर से काम करने के लिए सुपर डुपर उत्साहित हूं! कनिका, मुझे आपका लेखन हमेशा पसंद आया है और मैं आपके साथ अपनी पहली फिल्म की सह-निर्माता बनकर बहुत खुश हूं। उफ्फ्फ.. ये तो खास है! यह भरपूर दिल से खेला जाने वाला एक रोमांचकारी खेल होगा! ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स की पहली फिल्म।’ ‘दो पत्ती’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज होगी।