OMG 2 : अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ को सेंसर बोर्ड रोक लगाई दी है। ‘OMG 2’ को वापस रिव्यू कमेटी के पास भेज दिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में कुछ सीन्स और डायलॉग्स आपत्तिजनक हैं। CBFC यानी सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज को होल्ड करते हुए निर्माताओं से फिल्म को फिर से रिविजन कमेटी को दिखाने के लिए कहा है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। निर्माताओं ने फिल्म को 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया है। सेंसर बोर्ड के इस कदम के बाद इस बात का अंदेशा हो गया है कि फिल्म 11 अगस्त को आ पाएगी या नहीं। माना जा रहा है कि फिल्म के कुछ सीन और डायलॉग पर सेंसर बोर्ड कैंची चला सकता है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की कॉन्ट्रोवर्सी को मद्देनजर रखते हुए सेंसर बोर्ड अक्षय कुमार की फिल्म के साथ काफी सतर्क नजर आ रहा है। वह किसी भी तरह का विवाद फिल्म पर नहीं चाहता है, इसलिए इसे दोबारा रिव्यू कमेटी के पास भेजा गया है। फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास इसलिए भेजा गया है, जिससे डायलॉग्स और सीन्स को लेकर कोई विवाद खड़ा न हो। जिस तरह से ‘आदिपुरुष’ को लेकर लोगों की भावनाएं आहत हुई थीं, इस फिल्म से न हो। और फिल्म का सब्जेक्ट भगवान से जुड़ा है तो इसमें रिव्यू और ध्यान से करना बनता है। Akshay Kumar OMG 2 Release stopped by Censor Board

भगवान शिव के किरदार में दिखाई देंगे अक्षय कुमार

फिल्म में अक्षय भगवान शिव के किरदार में दिख रहे हैं। लंबी जटाएं, माथे पर भस्म के साथ उनका लुक काफी दर्शकों ने पसंद भी किया है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग से सजी ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज करने की तैयारी थी। पिछले पार्ट में अक्षय कुमार और परेश रावल की जुगलबंदी को दर्शकों ने खूब सराहा था। हालांकि पहले पार्ट पर भी कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी, लेकिन इसके बावजूद फिल्म सुपरहिट साबित रही थी।