रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में रविवार को एक यात्री बस और डीजल टैंकर में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार कई यात्री घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद डीजल लूटने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोग बाल्टी-डब्बों में डीजल भरकर ले जाने लगे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र के रुडुकेला गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार, रुडुकेला गांव में वेलकम पुलिया लैलूंगा-कोतबा मुख्य मार्ग के पास रविवार की सुबह करीब 8 बजे यात्री बस और डीजल टैंकर में भीषण टक्कर हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
राहगीरों ने लोगों को बस से बाहर निकालने में मदद की। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 संजीवनी एक्सप्रेस से लैलूंगा अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि हादसे में कई यात्री घायल हुए हैं, हालांकि अभी तक जनहानि की खबर नहीं है।

इधर दुर्घटना के बाद डीजल टैंकर फटने से आसपास के सैकड़ों लोग डीजल लूटने के लिए पहुंच गए। इस दौरान उनके बीच झड़प भी हुई। बीच सड़क पर हुए हादसे और डीजल लूटने के लिए जुटी भीड़ के कारण यातायात बाधित हो गया। फिलहाल पुलिस ने भीड़ को मौके से हटा लिया है और दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को भी सड़क से हटाया गया है।