नई दिल्ली : ग्रेटर नोएडा में एक दबंग महिला ने टोल कर्मचारी के साथ बदसलूकी की है। महिला को पहले गालियां दी गईं, जब उसने कुछ नहीं कहा तो उसके साथ कैबिन के अंदर ही मारपीट की गई। इस दौरान अन्य कर्मचारी टोल पर खड़े तमाशबीन बने। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। मारपीट करने वाली महिला के साथ उसके परिजन भी नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के लुहारली टोल का है। यहां पर एक गाड़ी जा रही थी। जब बैरीकेड टोल टैक्स के लिए बंद हुआ तो गाड़ी में सवार लोगों ने टोल देने से इमकार करते हुए बैरीकेड खोलने को कहा। इस दौरान टोल टैक्स पर एक महिला कर्मचारी ड्यूटी पर तैनात थी। आस-पास 2 गार्ड भी खड़े दिख रहे हैं साथ ही टोल पर काम करने वाले अन्य कर्मचारी भी आस-पास खड़े दिखाई दे रहे हैं।

बहस के बाद शुरू की मारपीट
बहस के बीच एक महिला कार से उतरी सीधे महिला कर्मचारी के कैबिन में चली गई। सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला कर्मचारी अपनी जगह पर बैठी रही। इसी बीच कार से उतरी महिला ने उसका मुंह पकड़ लिया और कुर्सी से पटक दिया। इसके बाद कार से उतरे अन्य लोगों ने महिला को पकड़ा और वापस चलने को कहा। इतना करने के बाद भी महिला को शांति नहीं मिली तो उसने अपने अपने ही हाथों से बैरीकेड खोल दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला सोमवार को सुबह 11 बजे का है। यहां पर सिकंदराबाद की तरफ से आ रही एक ब्लैक कलर की वरना कार जिसका नंबर 16 सीवाई 0061 को महिलाकर्मी ने आईडी दिखाने को कहा। लेकिन गाड़ी में बैठे कुलदीप जो कि पास के ही गांव हृदयपुर गांव का रहने वाला है, आईडी दिखाने से इनकार कर दिया। गाड़ी में ही बैठी कुलदीप की पत्नी ने उतरकर टोल की महिलाकर्मी के साथ मारपीट की है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।