कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया है। बुधवार को दोनों सरगबुंदिया स्टेशन के पास बेहोशी की हालत में मिले। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। राहगीरों ने मामले की सूचना डायल 112 पुलिस टीम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। अस्पताल में इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि प्रेमी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। मामले की सूचना नाबालिग प्रेमिका के परिजनों और उरगा थाना पुलिस को दी गई है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

परिजनों ने शादी से किया इनकार
मिली जानकारी के अनुसार, दोनों भाटापारा के निवासी हैं। वे पिछले 3 दिनों से घर से लापता थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस अपने स्तर से खोज भी कर रही थी, लेकिन कोई पता नहीं चला था। बताया जा रहा है कि, स्टेशन मास्टर ने प्रेमी जोड़े को स्टेशन पर बैठे हुए देखा था। इसके बाद दोनों स्टेशन के आगे चले गए थे। प्रेमी जोड़े ने जहर खाया और बेहोश हो गए। उसके बाद राहगीरों की नजर उन पर पड़ी और मामले की जानकारी हुई।

शादी करने वाले थे दोनों
बताया जा रहा है कि, दोनों प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे से शादी करने वाले थे, लेकिन उनके परिजन तैयार नहीं थे। विरोध करने पर दोनों घर से भाग गए थे। पुलिस ने बताया कि, परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर मामले की जांच की जाएगी। मृतका के परिजनों को सूचना दी गई है। आने के बाद शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम किया जाएगा।