बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पेट्रोल की जगह पेट्रोल पंप से पानी निकलने की घटना सामने आई है। ग्राम जोंधरा में स्थित ओशो पेट्रोल पंप में अचानक पेट्रोल की जगह पानी निकलने और एक दर्जन से अधिक गाड़ियों में पानी युक्त पेट्रोल डलने से हड़कंप मच गया। पेट्रोल की जगह पानी निकलने की बात कहकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। वहीं इस घटना का अब वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ओशो फ्यूल्स का है।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम जोंधरा में जोंधरा से पामगढ़ (जांजगीर) जिला को जोड़ने वाली मेन रोड पर ओशो फ्यूल्स नामक पेट्रोल पंप है। यहां सोमवार सुबह 10-11 बजे के आसपास अपने मंजिल की ओर आने–जाने वाले वाहनों के मालिक ओशो पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने पहुंचे और पेट्रोल डलवाकर अपनी मंजिल की ओर निकल गए, लेकिन बीच रास्ते में गाड़ियां (बाइक) अचानक बंद होने लगी। कई वाहन चालकों को रास्ते में ही मैकेनिक बुलाना पड़ गया, तो कई बाइक चालकों ने पैदल ही अपने बाइक को धक्का देकर मैकेनिक तक पहुँचाया, जहां पता चला की उनकी गाड़ीयों में पेट्रोल की जगह पानी डली हुई है।

इसके बाद दर्जनों बाइक सवार सीधे ओशो पेट्रोल पंप पहुंचे और इसकी शिकायत पेट्रोल पंप संचालक से कर हल्ला मचाने लगे, तब पेट्रोल पंप संचालक ने मौके पर मैकेनिक को बुलाकर और पंप में तैनात कर्मचारियों ने एक-एक कर गाड़ियों से पानी युक्त पेट्रोल को निकलवाया। मगर फिर भी दर्जनों गाड़ियों के करबोरेटर में पानी घुसने से गाड़ीयां खराब हो गई और उनका घंटों समय भी बरबाद हो गया। वहीं जब इस मामले में पेट्रोल पंप संचालक से बात की गई तब उन्होंने बताया कि, उन्हें भी इसकी जानकारी नहीं है कि यह कैसे हो गया। पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि मेरे हजार लीटर से अधिक पेट्रोल में पानी घुस गया। इससे 1 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है।

देखिए वीडियो-