रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों ने एक भाजपा नेत्री के घर के बाहर खड़ी कार में जमकर तोड़फोड़ की है। उपद्रवियों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। शिकायत के बाद पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। मामला देवेंद्र नगर थाना इलाके का है।

मिली जानकारी के अनुसार, उत्कल महिला महामंच की प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा नेत्री सावित्री जगत के घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार पर बदमाशों ने तोड़फोड़ की है। अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार आधी रात को तलवार से कार में तोड़फोड़ की। बता दें कि, सावित्री जगत का घर पंडरी तालाब पुराना शीतला मंदिर के पास है।

वहीं, एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें कुछ अज्ञात बदमाश नजर आ रहे हैं। इनमें से 2-3 बदमाश के हाथ में तलवार दिखाई दे रहे हैं और वे उसे लहरा रहे हैं। उनके हाथ में बीयर की बोतल भी नजर आ रही है। बदमाश युवकों के आने से पहले उस जगह पर एक आटो रिक्शा खड़ी है, जहां पहले से कुछ बच्चे नजर आ रहे हैं, लेकिन उन बदमाश के आते ही और बदमाशों की ओर से शायद डराने- धमाके से वे सभी वहां से चले जाते हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर सभी बदमाश की तलाश में जुटी हुई है और मामले की जांच कर रही है।