नेशनल डेस्क। सचिन और उसकी प्रेमिका Seema Haider इन दिनों देश भर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। एटीएस से पूछताछ के बाद आज सुबह सीमा हैदर को पुलिस रबूपुरा लेकर आई। कोर्ट में चार्जशीट पेश होने तक सीमा सचिन के साथ उसके घर पर ही रहेगी। रबूपुरा पहुंचने पर सीमा ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की कि वह उसे सचिन और बच्चों के साथ भारत में ही रहने दें। सीमा ने माना कि वह बगैर बीजा के भारत जरूर आई है, लेकिन मोहब्बत में आई है।

पाकिस्तान गई तो मार दी जाऊंगी

सचिन के घर पहुंचने पर Seema Haider ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की। उसने कहा कि मैं पाकिस्तान नहीं जाऊंगी। अगर मुझे पाकिस्तान भेजा गया तो मैं मार दी जाऊंगी। मेरे लिए पाकिस्तान में अब कुछ नहीं बचा है। सीमा ने कहा कि उसकी और सचिन की शादी नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में हुई थी। सीमा ने कहा कि अगर मैं दोषी पाई जाती हूं तो मुझे जेल जाना मंजूर है। लेकिन मैं पाकिस्तान नहीं जाऊंगी। मुझे सचिन और बच्चों के साथ भारत में ही रहना है।

सीमा के रिश्तेदारों का पाकिस्तान सेना में होने के सवाल पर सीमा ने कहा कि उसके जन्म से पहले उसके चाचा सेना में थे और जब उसकी बातचीत सचिन से शुरू हुई तो उसका भाई मजदूर था। सीमा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उसे नहीं पता कि किस बॉर्डर से भारत आई है। लेकिन वह सचिन के प्यार में भारत आई है। एटीएस ने दो दिन तक सीमा से पूछताछ की थी ।

सीमा हैदर मोदी-योगी से लगाई गुहार !

सोशल मीडिया पर Seema Haider का मामला ट्रेंड होने के बाद यूपीएसटीएफ ने नोएडा स्थित कार्यालय पर सीमा उसके प्रेमी सचिन व दो बच्चों से पूछताछ की। सीमा और सचिन से तीन दिनों तक एटीएस ने कई सवाल पूछे तथा सीमा के जासूस होने के दावों के सबूत तलाशे। अगर सीमा के जासूस होने के सबूत मिलते हैं तो उसे जेल भेजा जाएगा। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो उसे व उनके बच्चों को पाकिस्तान डिपोर्ट किया जाएगा। कोर्ट में मामला विचाराधीन होने के कारण सीमा को फिलहाल डिपोर्ट करना आसान नहीं होगा। कोर्ट में चार्जशीट पेश होने तक सीमा हैदर सचिनके साथ रबूपुरा में ही रहेगी।

Trusted by https://ethereumcode.net