मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता, निर्देशक और ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन अपनी फैमिली पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बना सकते हैं। चर्चा है कि राकेश रोशन अपनी फैमिली की लेगसी पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशि रंजन करेंगे। इसमें 1947 से लेकर रोशन फैमिली की अब तक जर्नी के बारे में बात की जाएगी।

डॉक्यूमेंट्री में रोशन फैमिली की तीन पीढ़ियों को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में रोशन फैमिली की जर्नी ऋतिक के दादा संगीतकार रोशन से शुरू होगी। इसके बाद रोशन के दोनों बेटे राकेश रोशन और संगीतकार राजेश रोशन और पोते ऋतिक रोशन की जर्नी दिखाई जाएगी। माना जा रहा है कि इस डॉक्यूमेंट्री में कई और सुपरस्टार्स भी नजर आएंगे।

इस फिल्म में रोशन फैमिली की जर्नी ऋतिक के दादा रोशन से शुरू हाेगी। रोशन, जो 1947 में मुंबई पहुंचे थे। यहां पहुंचकर उन्होंने खुद को 50 और 60 के दशक के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर एस्टैबलिश किया था। इसके बाद उनके बेटो राकेश और राजेश रोशन ने इस परिवार की लेगसी को जारी रखा। दोनों भाइयों ने एक्टिंग, डायरेक्शन और म्यूजिक की फील्ड में नाम कमाया। आज के दौर में रोशन के पोते ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। माना जा रहा है कि इस डॉक्यूमेंट्री में कई और लीजेंड्री एक्टर्स भी नजर आएंगे। इसमें कुछ एक्चुअल फुटेज और इतने सालों में रोशन फैमिली के साथ काम करने वाले कई बॉलीवुड सेलेब्स के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू भी होंगे। हालांकि, अभी तक इस मामले पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।