PM Modi In Sikar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार (आज) को राजस्थान के सीकर पहुंचे, जहां उन्होंने विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राजस्थान के सीकर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया,इस दौरान उन्होंने ने विपक्ष के गठबंधन इंडिया पर तीखा हमला बोला। पीएम ने कहा, सिमी के नाम में भी इंडिया था, उसने नाम बदलकर पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) कर दिया।

पीएम मोदी ने कहा, विपक्ष ने गठबंधन का नाम इसलिए बदला ताकि कारनामे छिपा सकें। पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस का मतलब लूट का बाजार है। लोकतंत्र में हर सरकार को अपने काम का हिसाब देना होता है, लेकिन क्या राजस्थान में कांग्रेस अपने काम का हिसाब देती है? इन्होंने कीमती समय आपसी खींचतान में, वर्चस्व की लड़ाई में बरबाद किया।

गहलोत सरकार पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लाल डायरी में कांग्रेस के काले कारनामे हैं। उन्होंने कहा कि यह लाल डायरी कांग्रेस का डिब्बा गोल करने जा रही है। कांग्रेस ने केवल लूट की दुकान चलाई है। लाल डायरी के पन्ने खुलेंगे तो अच्छे अच्छे निपट जाएंगे। राजस्थान में दलितों पर अत्याचार चरम पर है। नशे का कारोबार फल-फूल रहा है. हमारे तीज-त्योहारों पर खतरा मंडराता रहा है। कब पत्थर चलने लगे, कब गोलियां चले, कब कर्फ्यू लग जाए, कोई नहीं जानता।

उन्होंने कहा कि राजस्थान से आए दिन गैंगवार की खबरें सामने आती रहती हैं। कानून व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है। यहां कोई नहीं जानता कब गोली चल जाए और कब कहां कर्फ्यू लग जाए। यहां बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ किया जा रहा. उन्होंने भारत को लूटने के लिए विपक्ष ने INDIA नाम रखा। यूपीए के कारनामे को छिपाने के लिए नाम बदला गया।

इनके कुकर्म इन्हें याद न आए इसलिए इन्होंने नाम बदला। इंडिया नाम तो ईस्ट इंडिया कंपनी में भी था। अंग्रेजों ने भारत को लूटने के लिए इंडिया नाम रखा था। उन्होंने कहा का नाम नया है लेकिन काम वही पुराना है। अहंकार में डूबे लोगों ने फिर वही पाप दोहराया है। पीएम मोदी ने कहा कि आतंकी हमला होता था तो ये दुनिया के सामने रोते थे। आतंक के खिलाफ इन्होंने कुछ नहीं किया। ये लोग ‘टुकड़े टुकड़े’ गैंग को गले लगाते हैं।