रायपुर : मोदी सरनेम मामले में हुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट ने राहत देते हुए 2 साल की सजा पर रोक लगा दिया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद देश में सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच खुशी की लहर है। सभी मंत्रियों के ट्वीट करने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है। जिसमें सीएम बघेल ने कहा कि अंधकार चाहे भारी हो और समंदर पार हो, सदा उजाला विजित हुआ है, अगर सत्य आधार हो। सीएम ने कहा, राहुल गांधी की सजा पर रोक का सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का भारत स्वागत करता है। सत्यमेव जयते! यह INDIA की जीत है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा ‘मोदी’ उपनाम टिप्पणी मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला लोकतंत्र की जीत है और इसके साथ राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य ठहराने की सभी साजिशें विफल हो गई हैं। वे उन्हें संसद से दूर रखना चाहते थे क्योंकि वह सवाल उठाते हैं… हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं और उनकी अयोग्यता रद्द की जानी चाहिए।

मंत्री मोहन मरकाम ने किया ट्वीट

छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री मोहन मरकाम ने भी राहुल गांधी के लिए ट्वीट कर अपनी खुशी जताई है। उन्होंने लिखा है यह नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत है। सत्यमेव जयते – जय हिंद

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने भी किया ट्वीट

इसके अलावा छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने भी ट्वीट कर कहा, सत्यमेव जयते नानृतम् सत्येन पन्था विततो देवयानः। सत्य ही जीतता है, असत्य कभी नहीं। सत्य पर चलने वाले के साथ दैवीय शक्तियां साथ चलती हैं।