रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव इस साल के अंत तक होना है। चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा ने अपनी चुनावी अभियान तेज कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी डेढ़ महीने में दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं। 15 अगस्त के बाद पीएम मोदी की रायगढ़ जिले में आमसभा होने वाली है। बीजेपी पीएम के दौरे से पहले तैयारियों में जुट गई है। रायगढ़ में पीएम मोदी आमसभा को संबोधित करेंगे। दरअसल, सात जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायपुर में आम सभा को संबोधित किया है। अब पीएम मोदी एक बार फिर से छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस बार बिलासपुर संभाग के रायगढ़ जिले में पीएम मोदी की सभा होने वाली है। रायगढ़ शहर से पाच से सात किलोमीटर दूर कोड़ातराई में पीएम मोदी की ये सभा होने वाली है। शनिवार को बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने सभा स्थल का निरीक्षण किया है।
PM के दौरे को लेकर बीजेपी तैयारी में जुटी
पीएम के दौरे को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। सभा में भीड़ लाने के लिए लगातार मीटिंग हो रही है। दो दिन पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और छत्तीसगढ़ के सह चुनाव प्रभारी मनसुख मंडाविया ने जिले की पांच विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक ली है। तैयारियों को लेकर चुनाव प्रभारी ओम माथुर और सह चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविय खुद मोर्चा संभाले हुए है। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने शनिवार को सभा स्थल का निरीक्षण किया। इसकी जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ट्वीट किया है।
वरिष्ठ नेताओं ने संभाला मोर्चा
उन्होंने लिखा है कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी के रायगढ़ में होने वाले आगामी कार्यक्रम के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण वरिष्ठ नेताओं के साथ किया। वहीं प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने मीडिया से कहा कि पीएम मोदी के दौरे को लेकर लगातार मीटिंग चल रही है। पीएम मोदी की एक तारीख हमको इसी महीने मिलने वाली है। हम उसके लिए व्यवस्था देख रहे हैं। कुल मिलाकर हमारी चुनावी तैयारी चल रही है।

Trusted by https://ethereumcode.net