Seema Haider: पाकिस्तान से भागकर अपने 4 बच्चों के साथ प्रेमी सचिन मीणा से मिलने भारत पहुंची सीमा हैदर का अब तक न तो पासपोर्ट का वेरिफिकेशन हो पाया है और ना ही उसके कागजात वेरिफाई होकर पाकिस्तान से वापस आए हैं। इसके बावजूद सीमा हैदर और सचिन सुर्खियों में बने हुए हैं।सीमा हैदर और सचिन पर एक फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम सामने आ गया है। इस फिल्म का नाम कराची टू नोएडा (Karachi To Noida) होगा । इस फिल्म को जानी फॉयरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी ही बनाने जा रहे हैं, जिन्होंने पहले ही सीमा को A Tailor Murder Story फिल्म का भी ऑफर दिया है। सीमा उस फिल्म में RAW एजेंट का किरदार निभाती नजर आएगी। अमित जानी अगले सप्ताह ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म का थीम सॉन्ग भी लॉन्च करने की योजना बना चुके है।

अमित जानी ने रजिस्टर करवाया टाइटल
जानकारी के मुताबिक अमित जानी ने “कराची टू नोएडा” (Karachi to Noida) फिल्म के लिए टाइटल भी बाकायदा रजिस्टर्ड करवा लिया है। “ए टेलर मर्डर स्टोरी” बनाने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा और अंजू की लाइफ (Seema Haider Sachin Meena) स्टोरी पर फिल्म बनाने का काम शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि जल्द ही सीमा हैदर पर फिल्म “कराची टू नोएडा” का थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया जाएगा।

वैकल्पिक टाइटल भी करवाया गया बुक
अमित जानी ने बताया है कि अंजू के जीवन पर बनने वाली फ़िल्म (Karachi to Noida) के लिए एक अन्य टाइटल ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’ को भी बुक करवाया गया है। इसके अलावा पालघर की संतों की हत्या पर भी ‘मॉबलिंचिंग’ के नाम से वेब सीरीज टाइटल को बुक किया गया।

फिल्म हिट होने की जताई उम्मीद
उन्होंने बताया कि उम्मीद की जा रही है कि सीमा और सचिन (Seema Haider Sachin Meena) की कहानी जब रूपहले पर्दे पर आएगी तो लोग इसे बड़े चाव से देखेंगे। इसीलिए पहले सीमा को फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया गया और अब उसकी रीयल लाइफ को रील लाइफ में बदलने का काम भी जल्द होने वाला है।