गुजरात के अहमदाबाद में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक मिनी ट्रक सड़क पर खड़े एक ट्रक को टक्कर मार दी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा हादसे में 4 अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है। यह दर्दनाक घटना राजकोट-अहमदाबाद राजमार्ग पर बगोदरा गांव के पास हुई है। हादसे में घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

मरने वालों में बच्चे भी

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, ये हादसा राजकोट-अहमदाबाद राजमार्ग पर बगोदरा गांव के पास उस समय हुआ जब लोगों का एक समूह पड़ोसी जिले सुरेंद्रनगर जिले के चोटिला से अहमदाबाद लौट रहा था। पुलिस के मुताबिक, घटना में मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। इसके अलावा 5 महिलाओं और 2 पुरुषों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे के सभी पीड़ित कापड़वंज के सुनादा गांव के रहने वाले हैं।

ऐसे हुआ हादसा
रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में शामिल लोग चोटिला से दर्शन कर अहमदाबाद वापस आ रहे थे। रास्ते में मिनी ट्रक रोड पर खड़े एक ट्रक के पिछले हिस्से में जा टकराया। गाड़ी में आगे 3 और पीछे 10 लोग सवार थे। इसमें से 10 की मौत हो गई। बचे हुए तीन लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस ने बताया है कि घायलों का इलाज चल रहा है और मामले की जांच जारी है।

सीएम ने हादसे पर जताया शोक

गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति शोक जताया है उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “अहमदाबाद जिले के बावला-बागोदरा हाईवे पर दुर्घटना की घटना हृदय विदारक है। मैं प्रार्थना करता हूं कि ईश्वर इस त्रासदी में अपनी जान गंवाने वालों की आत्मा को शांति दे और घायल लोग शीघ्र स्वस्थ हों। मेरी संवेदनाएँ शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।”