भोपाल। दिग्विजय सिंह ने हिंदुत्व को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के नेताओं से बहुत अच्छे तरीके से अपने धर्म का पालन करता हूं। भारत देश हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी का है।

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। लेकिन इससे पहले ही प्रदेश में हिंदुत्व के मुद्दे पर छिड़ी सियासत गरमा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर बजरंग दल पर बैन नहीं लगाएंगे, लेकिन गुंडा या बदमाश को छोड़ा भी नहीं जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बजरंग दल में भी अच्छे लोग हो सकते हैं। आपको बता दे पूर्व सीएम और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह भोपाल में अवंती बाई जयंती सभा में शामिल हुए थे।

आगे उन्होंने अपने बयान में कहा, भाजपा को हिंदू और हिंदुत्व से कोई लेना देना नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हिंदुत्व को लेकर सावरकर के बोल हैं, उन्होंने कहा, “हिंदू शब्द का हिंदुत्व से कोई मतलब नहीं है। हिंदू धर्म कभी खतरे में नहीं रहा, 550 साल मुस्लिमों ने राज किया, लेकिन हिंदू खतरे में नहीं रहा” दिग्गी ने आगे कहा भाजपा नेताओं को देश को बांटना बंद करना चाहिए। भाजपा बस “फूट डाला और राज करो” की रणनीति पर काम करती है। यह लोग मणिपुर में भी यहीं कर रहे है। उन्होंने अंग्रेजों से यही सीखा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रा