रायपुर। CG Breaking: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर 21 प्रत्याशियों की सूची जारी कर बीजेपी ने कांग्रेस को उम्मीदवारों के चयन के मामले में पीछे छोड़ दिया है। बीजेपी के इस दांव से कांग्रेस में हलचल बढ़ गई है।

CG Breaking: इसे लेकर शनिवार को पाॅलिटिकल अफेयर कमेटी के साथ 11 लोकसभा क्षेत्रों के लिए नियुक्त आब्जर्वरों की बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दो टूक कहा कि सीट बदलने का भी किसी को अधिकार नहीं है।

CG Breaking: वेणुगोपाल ने कहा कि इस बार किसी भी नेता का कोई कोटा फिक्स नहीं है। एकमात्र जीत की योग्यता ही प्रत्याशी चयन का आधार होगी। कांग्रेस नेता के सख्ती के बाद विधानसभा चुनाव में दूसरी सीटों पर दावेदारी कर रहे कई प्रत्याशी के नए नियम में फंस गए हैं।

CG Breaking: बैठक में वेणुगोपाल ने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस 75 प्लस सीट लेकर सरकार बनाएगी। प्रदे‌श प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि युवा शक्ति कांग्रेस की ताकत हैं। 8 सिंतबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का दौरा भी है। वे देखेंगे कि प्रत्याशी चयन को लेकर प्रक्रिया शुरू हुई है या नहीं।