रायपुर। छत्तीसगढ़ के कई स्थानों पर सोमवार को हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, रायपुर शहर में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और देर शाम हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। वहीं, अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। इसी बीच रविवार को दिनभर बादलों की आंख मिचौली जारी रही।

कुछ देर के लिए काली घटाएं जरूर छाई रहीं, लेकिन हल्की बूंदा-बांदी से लोगों को संतुष्ट होना पड़ा। वहीं, प्रदेश में सर्वाधिक तापमान 32.8 डिग्री सेल्सियस सक्ति में, जबकि न्यूनतम तापमान 22.8 डिग्री सेल्सियस जगदलपुर में दर्ज किया गया। साथ ही प्रदेश के कुछ हिस्सों में नौ सेंटीमीटर से लेकर एक सेंटीमीटर और इससे कम वर्षा दर्ज की गई।

रविवार को प्रदेश में सर्वाधिक बारिश भोपालपट्टनम में नौ सेंमी, भैरमगढ़ में छह सेमी, बिलासपुर, चांपा में चार सेमी, मस्तूरी, खैरागढ़, पखांजूर, पेंड्रा, डोंगरगढ़, सिमगा में तीन सेमी, थानखमरिया, तखतपुर, भानुप्रतापपुर, कवर्धा, रायगढ़ में दो सेमी, तिल्दा, बीजापुर, अंतागढ़ खरसिया सहित अन्य क्षेत्रों में एक और अन्य क्षेत्रों में एक सेमी से भी कम बारिश दर्ज की गई।