रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए पहली सूची में घोषित सभी 21 प्रत्याशियों की एक परिचय बैठक मंगलवार को राजधानी के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश भाजपा कार्यलय में रखी गई। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने सभी प्रत्याशियों को जीत का गुरु मंत्र दिया।

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने सभी प्रत्याशियों को विनम्र बनने की सीख देते हुए कहा कि आपकी विनम्रता, व्यवहार कुशलता और अपने कार्य के प्रति कठोर समर्पण ही आपकी लोकप्रियता का एकमेव मापदंड है। आप पर पार्टी ने जो विश्वास व्यक्त किया है, वह कभी न टूटे। आप सब अपने क्षेत्र के प्रत्येक परिवार तक पहुँचने की योजना बनाएँ और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं और विकासोन्मुखी विचारधारा से सीधे तौर पर जोड़ें। आपका क्षेत्र में दौरा सादगीपूर्ण हो, ग्राम के मतदाताओं से परिवार के सदस्य की तरह पेश आएँ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने प्रत्याशियों का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि आज उपस्थित प्रत्याशियों में से अधिकांश को तो यह पता भी नहीं रहा होगा कि वे प्रत्याशी बनाए जा रहे हैं। पार्टी ने एक कार्यकर्ता के रूप में आपका मूल्यांकन करके आपको यह अवसर दिया है। लगभग 100 दिन पहले आपका प्रत्याशी घोषित होना इतिहास में दर्ज हुआ है।

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा आपका व्यवहार, बातचीत से लेकर आपका सम्पूर्ण कार्यकलाप भाजपा का प्रतिनिधित्व कर रहा है। आप पूरे क्षेत्र का दौरा करें लेकिन यह भी जरूर याद रखें कि चुनाव बूथ में होते हैं और इसलिए हम हर बूथ तक, हर दरवाजे तक पहुँचकर जन-अपेक्षाओं को समझें और चुनाव में जीतने के बाद अपने हर एक बूथ कार्यकर्ता, हर एक परिवार की अपेक्षाओं को पूरा करने में अपना सर्वश्रेषठ देने में आगे रहें।

इस बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सहप्रभारी नितिन नबीन, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल, पूर्व कैबिनेट मंत्री (उत्तरप्रदेश) सिद्धार्थ नाथ सिंह, महामंत्री संगठन पवन साय, महामंत्री द्वय विजय शर्मा व ओपी चौधरी आदि उपस्थित थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रा