नई दिल्ली। आजकल हर तरफ बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म गदर 2 की चर्चा हो रही है। फिल्म तेजी से 500 करोड़ी क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रही है। जान लें कि सनी देओल एक्टर होने के साथ पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के सांसद भी हैं। इस बीच, सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अगला चुनाव नहीं लड़ेंगे। सनी देओल ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में वो पार्टी का उम्मीदवार नहीं बनेंगे। बीजेपी सांसद सनी देओल ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि वो एक्टर के तौर पर ही देश सेवा करें। एक साथ कई काम करना नामुमकिन है। एक समय पर एक ही काम किया जा सकता है। वो जिस सोच के साथ पॉलिटिक्स में आए थे, उन्हें बतौर एक्टर भी किया जा सकता है। इसलिए मैंने अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।


राजनीति पर क्या बोले सनी देओल?

सनी देओल ने ये भी कहा है कि एक्टिंग में रहते हुए उनका जो दिल करता है वो कर सकते हैं। पर पॉलिटिक्स में अगर वो कुछ कमिट कर दें और फिर उसे नहीं कर पाएं तो उनसे बर्दाश्त नहीं होता है। वो ऐसा नहीं कर सकते इसीलिए वो सिर्फ एक्टिंग की दुनिया में आगे रहना चाहते हैं।

लोकसभा में अपनी कम उपस्थिति पर सनी ने क्या कहा?
गौरतलब है कि बतौर सांसद लोकसभा में सनी देओल की उपस्थिति महज 19 फीसदी रही है। इस पर सनी देओल ने कहा कि लोकसभा में देश को चलाने वाले लोग बैठते हैं। उसमें सभी दलों के नेता हैं. पर वहां जैसा बिहेव किया जाता है, उसके लिए हम दूसरों से कहते हैं कि ऐसा मत करो. जब उनको देखता हूं तो ऐसा लगता है कि कहीं और चला जाऊं क्योंकि मैं ऐसा नहीं हूं. आगे मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता हूं।