एंटरटेनमेंट डेस्क। आयुष्मान खुराना फिल्मी करियर के सबसे पसंदीदा किरदार के साथ पर्दे पर उतरने की तैयारी कर रहे हैं। Dream Girl 2 में आयुष्मान पूजा के रोल के साथ कई सारे एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर अभी से एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि Gadar 2 और OMG 2 के सामने अभी भी बुकिंग की रफ्तार काफी धीमी दिखाई दे रही है।

रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान खुराना की फिल्म की अब तक करीब 14 हजार के आस – पास की टिकटें बिक चुकी हैं। बता दें यह फिल 25 अगस्त को पर्दे पर आने को तैयार है। इस बीच Nushrrat Bharuccha की नाराजगी सामने आई है। बता दें कि नुसरत भरुचा ड्रीम गर्ल का हिस्सा रह चुकी है।

इसके बावजूद उन्हें ड्रीम गर्ल 2 में कास्ट नहीं किया गया। उनकी जगह अब ड्रीम गर्ल 2 ,में अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है। नुसरत ने इस बारे में कहा की वह नहीं समझ पा रही है कि आखिर उन्हें फिल्म में क्यों नहीं लिया गया।

हालांकि नुसरत भरुचा ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की उन्हें फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया। मगर इसी के साथ उन्हें इस बात का दुःख भी है की उन्हें ड्रीम गर्ल 2, में कास्ट नहीं किया गया। जबकि नुसरत भरुचा ड्रीम गर्ल का हिस्सा थी और पार्ट वन में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम