सड़क दुर्घटना को लेकर भाजपा युवा मोर्चा का प्रदर्शन, कहा, सरकार ने हमें टारगेट दिया है, देश-दुनिया में जितने लोग मर रहे, उतने तो रायपुर के गड्ढों से संभव

रायपुर। सड़क दुर्घटना को लेकर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा एक अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला है। रायपुर में युवा मोर्चा के सदस्य यमराज के कपड़े और मुखौटा पहनकर रायपुर के सदर बाजार की सड़कों पर निकल पड़े। वो वहां से गुजर रहे लोगों को गड्ढे से बचकर चलने की चेतावनी दे रहे थे।

यमराज बने युवा मोर्चा नेता ने बताया कि, इसके साथ ही वे खुद विरोध करते हुए रास्ते के गड्ढे में उतर गए। फिर उन्होंने कहा कि हमें सरकार ने टारगेट दिया है कि पूरे देश-दुनिया में जितने लोग मर रहे हैं, उतनी संख्या आपको सिर्फ रायपुर के गड्ढो में ही मिल जाएगी। अब हम आने वाले कुछ दिनों तक इसी सड़क पर रहेंगे। इस प्रदर्शन के दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करेंगे।

सड़क पर प्रदर्शन के दौरान युवा मोर्चा के सदस्यों ने सदर बाजार से लेकर कोतवाली होते हुए मालवीय रोड तक रैली निकाली। इस रैली में यमराज बने भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल महामंत्री शरद राठौर ने कहा कि रायपुर अब गड्ढों का शहर बन चुका है। यहां के लोग इसमें गिरकर कोमा में जा रहे है, उनकी मौत हो रही है। इसी वजह से आज हम यमराज और चित्रगुप्त बनकर यहां विरोध करने कर रहे है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम