Mission 2023

रायपुर/नई दिल्ली/विशेष संवाददाता।। CG Breaking: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची 7 सितंबर तक जारी होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि इसी के आसपास भाजपा भी अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर सकती है। बता दें कि भाजपा ने 2023 चुनाव के लिए पहले ही 21 उम्मीदवारों के नामों का लिस्ट जारी कर दिया है।

CG Breaking: बता दें शनिवार को राहुल गांधी और बीजेपी नेता केंद्रीय गृहमंत्री रायपुर में मौजूद हैं। इस बीच कल देर रात बीजेपी के प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर में शाह की मौजूदगी में भाजपा उम्मीदवारों के नाम पर मंथन हुआ। वहीं आज भूपेश बघेल की कैबिनेट की अहम बैठक होने जा रही है। जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस की बैठक रविवार को राजीव भवन में होगी। बैठक में चुनाव समिति के सदस्यों के साथ पीसीसी चीफ और संगठन के नेता भी मौजूद रहेंगे।

CG Breaking: सूत्रों की माने तो इस बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेजे गए तीन नामों के पैनल पर चर्चा होगी। पैनल में शामिल नामों पर विचार कर इसे केंद्रीय चुनाव समिति को भेजा जाएगा। उम्मीदवारों के चयन की घोषणा इस बार भी दिल्ली से होगी।