सनातन धर्म के खिलाफ स्टालिन के विवादित बयान पर भड़के जेपी नड्डा

भोपाल। स्टालिन के सनातन धर्म पर विवादित बयान को लेकर भजपा के नेता, स्टालिन के साथ-साथ कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं। राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा राहुल गांधी से पूछा की क्या यही उनकी मोहब्बत की दुकान है। गौरतलब है कि डीएमके के नेता के बेटे उदयनिधि स्टालिन I.N.D.I.A. गठबंधन में शामिल है।

मध्य प्रदेश के चित्रकूट में 3 सिंतबर को आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में भजपा राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने I.N.D.I.A. गठबंधन पर जमकर भड़के। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अभी घमंडीया गठबंधन के लोग मुंबई में मिले थे। एक ओर हम भारत को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं, एक भारत की जयजयकार हो रही है, दूसरी तरफ घमंडीया गठबंधन हमारी संस्कृति पर चोट पहुंचा रहा है।

जेपी ने कहा कि I.N.D.I.A. के घटक दल डीएमके के नेता के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को समाप्त करने की बात कही है। स्टालिन ने कहा है कि “मच्छर की तरह सनातन को खत्म कर दो, हिन्दू धर्म को खत्म कर दो” उदयनिधि स्टालिन ने ये बात तब कही जब मुम्बई में घमंडीया गठबंधन की बैठक चल रही थी। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या यही है आपकी मोहब्बत की दुकान ? आपकी मोहब्बत की दुकान नफरत फैला रही है। क्या आने वाले चुनाव में घमंडीया गठबंधन सनातन धर्म को खत्म करने के एजेंडे पर आगे बढ़ेगा।

सनातन को लेकर स्टालिन ने क्या दिया था बयान

तमिलनाडु की सत्तारूढ़ द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) की युवा इकाई के सचिव एवं राज्य के युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया, और डेंगू वायरस एवं मच्छरों से होने वाले बुखार से करते हुए कहा था कि, ऐसी चीजों का विरोध नहीं करना चाहिए बल्कि नष्ट कर देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा था कि, सनातनम क्या है ? यह संस्कृत भाषा से आया शब्द है। सनातन समानता और सामजिक न्याय के खिलाफ होने के अलावा कुछ नहीं हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम