नई दिल्ली। Chandrababu Naidu: तेलुगु देशम पार्टी के मुखिया और आंघ्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को आंध्र प्रदेश बंद का अह्वान किया है। बता दें कि पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को शनिवार को सीआईडी ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के एक दिन बाद इन्हें एक कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने उन्हें 23 सितंबर तक के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया।

Chandrababu Naidu: TDP के महासचिव नारा लोकेश ने लोगों को लिखे एक पत्र में कहा, “मैं दर्द से भारी दिल और आंसुओं से नम आंखों के साथ आज आपको लिख रहा हूं। मैं अपने पिता को आंध्र प्रदेश और तेलुगू लोगों की भलाई के लिए अपना दिल और आत्मा लगाते हुए देखकर बड़ा हुआ हूं। उन्हें कभी भी आराम का दिन नहीं मिला, लाखों लोगों की जिंदगी बदलने के लिए अथक प्रयास कर रहा हूं।

300 करोड़ रुपये से अधिक का मामला

Chandrababu Naidu:सीआईडी के अधिकारियों ने दावा किया कि कथित धोखाधड़ी से राज्य सरकार को 300 करोड़ रुपए से अधिक की क्षति हुई है। आंध्र प्रदेश के एडिशनल एडवोकेट जनरल पोन्नवोलु सुधाकर रेड्डी ने बताया कि यह 370 करोड़ रुपए के घोटाले का स्पष्ट मामला है। कोर्ट ने हमारी दलीलें स्वीकार कर लीं। सीआईडी ने अदालत को बताया कि पूर्व सीएम पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे थे और उन्होंने घुमा फिराकर जवाब देते हुए कहा कि उन्हें कुछ मुद्दे याद नहीं हैं।