नई दिल्ली । BREAKING: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में 13 सितंबर (बुधवार) को भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हो सकती है। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष सहित भाजपा सीईसी के अन्य सदस्य भी मौजूद रहेंगे।

BREAKING: बताया जा रहा है कि, बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पर चर्चा कर सकती है।

BREAKING: दरअसल, पार्टी ने इस बार अपने लिए कमजोर मानी जाने वाली सीटों पर चुनाव की घोषणा से पहले ही उम्मीदवारों के नाम घोषित करने का फैसला किया है और इसी रणनीति के तहत पार्टी ने पिछले महीने 17 अगस्त को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए 21 और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों के नाम की पहली लिस्ट जारी कर दी थी।

BREAKING: बुधवार को होने वाली पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले मगलवार को मध्य प्रदेश उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, मध्य प्रदेश के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, मध्य प्रदेश के प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा एवं मध्य प्रदेश चुनाव की तैयारियों से जुड़े पार्टी के अन्य दिग्गज नेताओं के साथ अभी अपने आवास पर बैठक कर रहे हैं।

BREAKING: वहीं, राजस्थान उम्मीदवारों की पहली सूची को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को ही राजस्थान चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी, राजस्थान भाजपा प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के साथ बैठक कर चुके हैं।

BREAKING: बता दें कि इससे पहले सोमवार को कांग्रेस की पूर्व सांसद एंव जाट नेता ज्योति मिर्धा और सवाई सिंह चौधरी के भाजपा में शामिल होने के बाद दोनों नेताओं को साथ ले जाकर अरुण सिंह और सीपी जोशी ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात की।