रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की उपस्थिति में परिवर्तन यात्रा का दूसरा चरण आज नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के नेतृत्व में जशपुर से प्रारंभ हुआ। इस मौके पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मुझे आज भी याद है दिलीप सिंह जूदेव जी का भाषण जब उन्होंने कहा था कि यह भ्रष्ट कांग्रेस की सरकार को नेस्तनाबूत कर दो, इसको जड़ से उखाड़ दो और मैं अपने मूछ को दाव पर लगाता हूं।

आज जब हम यहां से यात्रा प्रारंभ कर रहे हैं, वह जहां भी होंगे उनकी एक ही तमन्ना होगी, भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से इस भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंक दे। और यह परिवर्तन यात्रा सफल हो उन्होंने जनता से पूछते हुए कहा, बोलिए जुदेव जी की बातों को पूरा करेंगे कि नहीं?

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जी-20 की बैठक में राष्ट्रपति जी के रात्रि भोज के निवेदन को ठुकरा दिया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लाल किला में प्रधानमंत्री के अभिभाषण को ठुकरा दिया यह ऐसे लोग हैं जो भारत और भारत के गौरव से जुड़ी हुई चीजों से नफरत करते हैं। प्रदेश में 2161 करोड़ का शराब घोटाला किया गया, 5000 करोड़ का चावल घोटाला किया गया, कोयला घोटाला, यूरिया घोटाला, गरीब कल्याण योजना में घोटाला, गोबर में घोटाला हुआ अरे भैया जिसने गौ माता को नहीं छोड़ा और वह आपको छोडेंगे क्या?

उन्होंने प्रदेश के कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आपसे पिछले 5 साल में छलावा किया है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत देश में 4 करोड़ घर बना रहे हैं वहीं इसी के लिए 14 लाख 80,000 घर बनाने के लिए केंद्र ने स्वीकृति दी है लेकिन भूपेश सरकार ने स्वीकृति रोक कर रखी है।

ये लोग सनातन विरोधी लोग है इनके घटक डीएमके सनातन धर्म की तुलना गंभीर बीमारियों से करते है, उसके बाद खड़गे के बेटे एवं तमिलनाडु के एक और नेता ऐसे ही बयान देते है। लेकिन सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप है। ये सनातन विरोधी विचारधारा सोनिया और राहुल गांधी का हिडेन एजेंडा है। मोहब्बत की दुकान पर राहुल गांधी नफरत का सामान बेचते है। भूपेश बघेल इसपर क्या सोचते है छत्तीसगढ़ की जानना चाहती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम