रायगढ़/बलरामपुर। Raigarh Axis Bank Robbery Case: छत्‍तीसगढ़ के रायगढ़ के एक्सिस बैंक डकैती के बाद नगदी समेत सोना लेकर भाग रहे चार डकैतों को बलरामपुर में रामानुजगंज पुलिस ने छत्तीसगढ़ झारखंड सीमा पर चेकपोस्ट से धरदबोचा।

Raigarh Axis Bank Robbery Case: पकड़े गए तीनों आरोपी में एक ट्रक में छिपाकर रायगढ़ डकैती नकदी और सोने को झारखंड ले जाने के फिराक में था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि चोरी की क्रेटा कार भी बरामद हुआ है। रायगढ़ पुलिस बलरामपुर के लिए रवाना भी हो चुकी हैं।

Raigarh Axis Bank Robbery Case: बता दें कि आधा दर्जन नकाबपोश युवकों ने मंगलवार की सुबह लगभग पौने नौ बजे फिल्मी अंदाज में शहर के ढिमापुर स्थित एक्सिस बैंक में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। डकैत बैंक के मैनेजर अभिषेक केडिया सहित अन्य कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर यहां चेस्टरुम के लाकर में रखे सोने समेत पांच करोड़ 62 लाख रुपये से अधिक राशि लेकर फरार हो गए।

Raigarh Axis Bank Robbery Case: डकैत के हमले से बैंक के मैनेजर के जांघ व कमर में चोट आई है। उनकी स्थिति खतरें से बाहर है। वारदात की सूचना पर डीआईजी, एसएसपी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शहर में नाकेबंदी कर डकैतों की तलाश शुरु की। जिसके बाद आरोपियों को बलरामपुर में गिरफ्तार किया गया है।