बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का नया ट्रेलर आ गया है। एक बार फिर नया धमाका लेकर कंगना रनौत दर्शकों के सामने आएंगी। अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान कर देते हैं। फैंस उनके हर लुक पर फिदा हैं। इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अब इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है।

‘चंद्रमुखी-2’ के हिंदी ट्रेलर में एक शख्स एक परिवार को 17 साल पहले की चंद्रमुखी की कहानी सुनाता नजर आ रहा है। इस ट्रेलर में कंगना रनौत की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है। इसके बाद नाटक की शुरुआत राघव लॉरेंस की एंट्री से होती है। राघव इस परिवार को चंद्रमुखी के चंगुल से बचाएगा। इस ट्रेलर में कंगना राजा वेत्तायन के दरबार में नर्तकी के रूप में नजर आ रही हैं। ‘चंद्रमुखी-2’ में अपने किरदार के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत की है। इसके लिए कंगना ने इंडियन क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग भी ली है। ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस फिल्म के लिए उत्सुक हैं।

‘चंद्रमुखी-2’ का हिंदी ट्रेलर लॉन्च होते ही फैंस ने इस पर रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”राघव जिस हॉरर फिल्म में हैं, वह फिल्म बेहतरीन है। इसके अलावा, कंगना का बेहतरीन कॉम्बिनेशन हिट होना तय है।” दूसरे ने लिखा, ”यह ट्रेलर बहुत शानदार है, फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते।”

कंगना रनौत पहली बार बड़े पर्दे पर इतने डरावने रोल में नजर आएंगी। कंगना रनौत की हॉरर फिल्म ‘चंद्रमुखी-2’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना को एक अलग अवतार में देखने के लिए हर कोई उत्सुक है। इसके साथ ही कंगना रनौत की फिल्म ‘फुकरे-3’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि किस फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Trusted by https://ethereumcode.net