गरियाबंंद। आसन्न चुनाव ते चलते पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई में कर तस्करों के हौसले पस्त करने में लगातार सफलता हासिल कर रही है। ताजा मामला गरियाबंद का जहां पुलिस ने कार से 60 किलो गांजा जब्त किया है। सीमावर्ती राज्य उड़ीसा के तस्करों जुड़े होने के कारण नशीली पदार्थो का कारिडोर राजधानी बना हुआ है। नशे के कारोबारी राजधानी में गांजा डंंप कर अपनी सुविधा के अनुसार दूसरे राज्य़ों में सप्लाई करते है।

नशे के सौदागरों पर गरियाबंद पुलिस ने शिकंजा कसा है । सिटी कोतवाली पुलिस ने गरियाबंद कलेक्ट्रेट के सामने घेराबंदी कर एक स्विफ्ट को रोका और सघन जांच की, कार की सीट के नीचे तहखाना बनाकर गांजे की तस्करी की जा रही थी।

चुनाव के दौरान नशीली पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने सगन चेकिंग अभियान पुलिस चला रही है। तलाशी के दौरान पुलिस को 60 किलो गांजा मिला। वहीं उड़ीसा के सोना बेड़ा जिले के दो तस्करो को जहां पुलिस ने गिरफ्तार कर तस्करी के लिए उपयग करने वाली स्विफ्ट को जब्त किया गया है।

जिले में लगातार उड़ीसा से रायपुर तथा मध्य प्रदेश की ओर ले जाए जा रहे गांजे की अवैध तस्करी पर कार्रवाई जारी है । उड़ीसा से तस्करी के जरिए गांजा बेचने का सिलसिला जारी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर