देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सोमवार सुबह जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इसमें धारदार हथियार से हमलाकर 6 लोगों की हत्या कर दी गई है। वहीं कई गंभीर रूप से घायल हैं। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। घटना रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव की है।

मिली जानकारी के अनुसार, फतेहपुर गांव में दो परिवारों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। इसको लेकर आज सुबह करीब 8:30 बजे के दोनों परिवारों में विवाद शुरू हुआ। देखते-देखते यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ओर से लाठी, डंडे, ईंट, धारदार हथियार और गोली चलने लगी। इस विवाद में एक पक्ष की ओर से पांच लोगों की मौत हुई है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि कई अन्य बुरी तरह घायल बताया जा रहे हैं।

इतनी बड़ी वारदात की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस महमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डीएम, एसपी समेत कई आला अफसर घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही कई थानों की पुलिस को बुलाया गया है। मामले की जांच में पुलिस अफसर जुटे हैं। घायलों को एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है। पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।