मनेन्द्रगढ़/ बलौदाबाजार। चुनाव के चलते पुलिस की सख्ती और सघन चेकिंग के चलते पुलिस को लगातार शराब-गांजा-नकदी पकड़ने में सफलता मिल रही है। पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। छत्तीसगढ़ के दो अलग-अलग जिलों में बड़ी मात्रा में अवैध शराब और नकली शराब जब्त किये गए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने कुल 5 आरोपियों को भी दबोचा है

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर में फल के कैरेट में छुपाकर गोवा शराब पिकअप से तस्करी की जा रही थी, जिसे पुलिस ने पकड़ा है। जब्त शराब की कीमत 4 लाख रुपये है। वहीं दूसरी ओर बलौदाबाजार जिले में नकली शराब बड़ी मात्रा में पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ा है। आरोपी बंद पड़े ढाबे की आड़ में नकली शराब बनाने का धंधा चला रहे थे।

मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने 100 पेटी अवैध गोवा शराब के साथ पिकअप वाहन जब्त किया है। पुलिस ने शराब के साथ तीन आरोपियों को भी पकड़ा है. जब्त शराब की कीमत लगभग चार लाख रुपये बताई जा रही है. शराब मध्यप्रदेश के केसवाही से अंबिकापुर ले जाई जा रही थी। आरोपी शातिर तरीके से फल के कैरेट की आड़ में छुपाकर शराब की तस्करी कर रहे थे।

बलौदाबाजार पुलिस अधीक्षक दीपक झा की विशेष टीम ने बड़ी मात्रा में नकली शराब पकड़ी है। सायबर सेल और पलारी पुलिस की विशेष टीम ने दी दबिश देकर नकली शराब के धंधे का भंडाफोड़ किया है। आरोपी बंद पड़े ढाबे की आड़ में नकली शराब बनाने का काम कर रहे थे। वर्षों से सुहेला पुलिस थाना क्षेत्र में नकली शराब बनाने का धंधा चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर