कोरबा।कोरबा जिले में बांगो थानांततर्गत ग्राम चूलभट्टी में रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती का अपहरण हो गया है। कोरबा जाने के लिए घर से निकली संतोषी बाई अचानक लापता हो गई जिसके बाद परिजनों को उसके नंबर से ही संतोषी को अगवा करने की बात कही जाती है। बतौर फिरौती 15 लाख रुपयों की मांग की है। पैसे नहीं देने की स्थिती संतोषी का सिर कलम कर घर भेजने की धमकी दी जा रही है। आर्थिक रुप से कमजोर पिता फिरौती की रकम नहीं दे पा रहा है। बांगो पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया तब माता-पिता पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत लेकर पहुंचे।

अपहरणकर्ता का ऑडियो आया सामने

मामले में अपहरणकर्ताओं का ऑडियो भी सामने आया है. जिसमें वो लोग कह रहे हैं कि- अगर संतोषी चाहिए तो 15 लाख रुपये हार्ड कैश हमको चाहिए. इस पर परिजनों ने इतना पैसा देने में असमर्थता जताई, जिस पर अपहरणकर्ता ने कहा कि हमें जल्दी नहीं है, आप बंदोबस्त कीजिए, जितना हो सकता है उतना. लेकिन 10 लाख से उपर होना चाहिए, लड़की की चिंता मत करो, कहां आना है, कैसे पैसा देना है ये कुछ दिन में मैं रात में फोन करके बताउंगा. और पुलिस केस हुआ तो सोच लेना।

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि 28 वर्षीय युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इसके बाद परिजनों के पास कुछ फोन कॉल्स आए, जिसमें बताया गया कि लड़की उनके पास है। इस पर बांगो थाना में आईपीसी की धारा 364 और 365 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. एएसपी ने बताया कि इस मामले में फोन कॉल्स की डिटेल्स चेक की जा रही है, परिजनों का बयान भी लिया जा रहा है, वहीं आगे की कार्रवाई जारी है।