BJP

धमतरी। मरौदा गांव के पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बीजेपी नेता के हत्या का मामला सामने आया। यह मामला जमीन विवाद को लेकर सुपारी किलिंग का बताया जा रहा है। इस घटना में मृतक के 2 सगे भाइयों सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस वारदात में इस्तेमाल 3 एसयूवी और 8 मोबाइल फोन समेत सुपारी में दी गई 70 हजार रुपए पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस के मुताबित मृतक के भाई और रायपुर के गुंडों को 1 लाख की सुपारी दी गई थी। वहीं सुपारी की शर्तें पूरी करने के लिए भाजपा नेता पर हमला किया गया। लेकिन इस हमले के दौरान भाजपा नेता की मौत हो गई।

बीजेपी के मृतक नेता चंद्र शेखर गिरी गोस्वामी कुरुद के पूर्व विधायक के बेटे थे, वह अपनी पत्नी के साथ मरौद गांव में निवास करते थे। मृतक का अपने भाइयों के साथ संपत्ति का विवाद चल रहा था और इस से पहले भी भाइयों के बीच झगड़े हो चुके थे। पुलिस में शिकायत हो चुकी थी, रविवार कि सुबह 8-10 लोग लाठी रॉड लेकर चन्द्र शेखर के घर आये और दरवाजा तोड़कर हमला कर दिया। हमले में दोनों पति-पत्नी घायल हो गए। दोनों को धमतरी के डीसीएच हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने चंद्रशेखर को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद कुरुद थाने के बाहर भाजपाइयों ने जमकर हंगामा मचाया, भाजपा ने हमलावरों के कांग्रेसी होने का आरोप लगाया है। इधर मृतक की घायल पत्नी ने अपने ही दो देवरों और उनके साथियों पर हमला करने का आरोप लगाया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर