रायपुर/राजनांदगांव। CG News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। वे राजनांदगांव में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नामांकन रैली में शामिल होंगे। रमन सिंह सहित जिले के भाजपा प्रत्याशी भी नामांकन दाखिल करेंगे। इसके बाद शाह स्टेट हाई स्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

CG News: बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 17 दिन में दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। राजनांदगांव से बीजेपी ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। पहले चरण की 20 सीटों के लिए बीजेपी में आज से नामांकन का दौर शुरु होगा। रमन सिंह के नामांकन रैली के साथ ही जिले के भाजपा प्रत्याशी भी नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान जमकर शक्ति प्रदर्शन की तैयारी की गई है।

CG News: बताया जा रहा है कि अलग अलग जिलों में भाजपा प्रत्याशियों की नामांकन रैली में केंद्रीय मंत्री और नेता शामिल होंगे। ताकि कार्यकर्ताओं में जोश भरा सके। पार्टी में इसके लिए केंद्रीय नेताओं को लिस्ट दी है जिनके छत्तीसगढ़ में आने से पार्टी को लाभ मिल सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गड़करी के अलाव यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ छत्तीसगढ़ आ सकते हैं।