आलाकमान ने मुख्यमंत्री पर जताया पूरा विश्वास

रायपुर। आलाकमान ने मुख्यमंत्री पर जताया पूरा विश्वास जताते हुए 7 विवादित सीटों पर निर्णय लेने की जिम्मेदारी सौंप दी है।बुधवार को छग में कांग्रेस ने अपने 53 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी है मगर अब सवाल ये उठ रहा था कि बाकी बची 7 सीटों के प्रत्याशी के नामों का कौन निर्णय लेगा। लेकिन हालाकमान ने इसे भी हल कर दिया है। अब सीएम अपने विवेक से निर्णय ले सकेंगे।

सूत्रों के मुताबिक ये जानकारी सामने आ रही है कि आपको बता दें कि छग विधानसभा की ये 7 सीटें है जिसमें बैकुंठपुर, महासमुंद, बिलाईगढ़, कसडोल, रायपुर शहर उत्तर, सिहावा, धमतरी ये सीटें अब भी विवादित है जिसकी वजह से इन सीटों में प्रत्याशियों के नामों का निर्णय स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अगले 3 दिनों के भीतर ले सकते है और दिल्ली कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर पूरा भरोसा जताया है।

जिसकी वजह से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुरू से ये साबित कर दिया कि सीएम आखिरकार सीएम ही होता है सीएम से आगे कोई नहीं होता। जो कि कांग्रेस के 83 सीटों के प्रत्याशियों की लिस्ट देखकर ये कहा जा सकता है। जो तेरा मेरा करने गए वो लोग अपने जिले और अपने लोकसभा सीटों में ही सीमित रह गए है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर