कोरबा: कटघोरा विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में खड़े पुरुषोत्तम कंवर ने सोमवार को अपना पर्चा दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। अमित जोगी के कटघोरा से चुनाव लड़ने पर उन्होंने जहां अभी कुछ तय नहीं होने की बात कही तो वहीं पूर्व विधायक बोधराम कंवर ने जोगी की बात पर चुटकी ली है।

घंटाघर चौक से रैली की शक्ल में कांग्रेस के कटघोरा प्रत्याशी कलेक्ट्रेट के लिए कूच किए। हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर भीड़ को कोसाबाड़ी चौक पर ही रोक दिया गया था। इसके बाद पुरुषोत्तम कंवर अपने पिता बोधराम कंवर और कुछ समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने अपना पर्चा दाखिल किया।

कोरबा की कटघोरा विधानसभा सीट से दूसरी बार विधायक बनने की चाह पाले कांग्रेस प्रत्याशी पुरुषोत्तम कंवर ने पूरे लाव लश्कर के साथ सोमवार को अपना पर्चा दाखिल कर दिया। नामांकन पत्र जमा करने के बहाने उनके द्वारा शक्ति प्रदर्शन किया गया। घंटाघर चौक से उनके द्वारा विशाल रैली निकाली गई जिसमें उनके पिता व कटघोरा सीट से सात बार विधायक रहे बोधराम कंवर शामिल हुए।

इसके साथ ही सैकड़ों की संख्या में समर्थक उनके साथ मौजूद रहे। गाजे बाजे के साथ हाथों में कांग्रेस का झंडा थामे कांग्रेस की रैली कोसाबाड़ी चौक तक पहुंची जहां पुलिस ने भीड़ को रोक दिया। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी कलेक्ट्रेट तक पैदल गए और जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया।

वापसी की उम्मीद
कांग्रेस को पूरी उम्मीद है, कि पिछली बार की तरह इस बार भी कटघोरा की सीट उनके खाते में आएगी। इसी कामना के साथ ही उन्होंने पुरुषोत्तम कंवर को दूसरी बार अपना प्रत्याशी बनाया है। अपनी जीत को लेकर पुरुषोत्तम कंवर भी काफी आश्वस्त हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर