रायपुर। श्री राम नाम से ध्रुवीकरण के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि ये छग, माता कौशल्या का स्थल है इसका कभी बीजेपी ने संरक्षण और विकास नहीं किया। बीजेपी को कभी याद नहीं आई, ये लोग राम नाम से नोट और वोट मांगते है। राम हमारे आस्था का विषय है। हम नोट और वोट नही मांगते। अपने बूते पर बीजेपी कुछ नही कर सकती, बीजेपी में पर भरोसा तीन परोसा की नीति है।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सगरर्मी तेज हो गई है। कांग्रेस ने पिछली बार की तरह इस बार भी किसानों के लिए कर्जमाफी का ऐलान किया है। घोषणा होने के बाद भाजपा सवाल उठा रही है। इसको लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है।

सीएम बघेल ने कहा कि बीजेपी अभी से विपक्ष में बैठने के लिए मानसिक रूप से तैयार हो गई है। इसलिए अभी से सवाल कर रही है। हम किसानों के लिए काम किए हैं और करते रहेंगे। इससे छत्तीसगढ़ मजबूत होगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बालोद के लिए रवाना हो गए है। यहां सीएम चुनावी सभा में शामिल होंगे। आज सीएम बघेल बालोद और बेमेतरा जिले में आमसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि आज दोनो स्थानों पर नामांकन है और आमसभा भी होनी है।

कर्जमाफी की घोषणा पर बीजेपी के सवालों पर सीएम बघेल ने कहा कि बीजेपी के लोगों को धन्यवाद। अभी भी वो सवाल कर रहे हैं तो विपक्ष में बैठने के लिए मानसिक रूप से तैयार है। किसानों के लिए हमने काम किया है। किसान मजबूत होगा तो छग मजबूत होगा। इसलिए ये घोषणा की गई है।

पूर्व सीएम रमन सिंह के आवास देने की घोषणा पर सीएम बघेल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आवास हमने दे दिया है, केंद्र सरकार ने जो सर्वे किया था उनमें भी 47 हजार लोगों को हमने आवास की राशि दे दिया। सबको राशि दे दी गई है। इसके बाद हमारे सर्वे के हिसाब से 10 लाख लोग पात्र है उन्हे भी देंगे। कुल 17.5 लाख लोगों को आवास दिया जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू