Kumari Shailja

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी पारा चढ़ने लगा है। राजनीतक पार्टियां की जोस-सोर से चुनावी में लगी हैं। वहीं आज प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा कोरबा दौरे पर रहेंगी।

चुनावी तैयारियों के बीच कुमारी शैलजा का बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि हम कल कई जगह गए है, सभी जगह लोगों में उत्साह है। साथ ही हमारे कार्यकर्ताओं में भी बेहद उत्साह है। हमने जो काम किया उसे लोग पहचान रहे हैं।

बस्तर को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने कहा कि वहां भी चुनाव प्रचार अब जोर पकड़ता जा रहा है। हमारे नामांकन सब जगह भरे जा रहे हैं। वहीं लोगों में एक भावना जोर पकड़ती जा रही है कि कांग्रेस जो कहती है वो करके दिखती है। अभी हमारा घोषणा पत्र भी आना है। सभी लोग इसी इंतजार में है, हम जल्द ही लाएंगे।

नए प्रत्याशियों के प्रति लोगों का कैसा रिस्पॉन्स है, इस पर शैलजा ने कहा ये बदलाव हैं। टिकट भी हमारे यहां उन्ही को मिलता है, जिनका नाम राजनीति में जमीनी स्तर पर रहा हो। समय-समय पर बदलाव होता है, पार्टी बहुत सोच समझ कर किसी को मौका देती है।

महिला प्रत्याशी को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा हमने 20 प्रतिशत महिलाओं को टिकिट दिया है और सिर्फ देने के लिए नहीं दिया है, वो सक्षम हैं। महिलाओं को साधने के लिए नहीं हमारा नेतृत्व बेहतर है। बीजेपी के आरोपों पर उन्होंने कहा, बीजेपी के पास कुछ नहीं है, ढूंढ़ने की कोशिश करते हैं। खोद रहे हैं कहा से हम क्या निकाले। सामने इनको कुछ नज़र नहीं आ रहा। सामने लोग विकास देख रहे हैं, बीजेपी के 15 साल बनाम कांग्रेस पार्टी के 5 साल, काम हुआ है, इस काम की कोई काट नहीं है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू