रायपुर। आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रायपुर पश्चिम से नंदन सिंह रायपुर उत्तर से विजय गुरुबकशानी, रायपुर ग्रामीण से तरुण वैद्य और आरंग से परमानंद जांगड़े ने अपना नामांकन दाखिल किया है। आम आदमी पार्टी ने 2023 विधानसभा चुनाव के लिए रायपुर जिले के 4 विधानसभा रायपुर पश्चिम, रायपुर ग्रामीण, रायपुर उत्तर और आरंग विधानसभा सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी कर ली है।

आम आदमी पार्टी ने बयान जारी करते हुए बताया कि पार्टी ने चारों सीटों पर पार्टी के ईमानदार कार्यकर्ताओं को मौका दिया है। आम आदमी पार्टी द्वारा जारी बयान के मुताबिक पार्टी ने अब तक कुल 45 सीटों पर अपने उम्मीदवार की घोषणा कर चुकी है। इन सभी सीटों पर सर्वे के आधार पर उम्मीदवार दिए हैं। आम आदमी पार्टी ने बताया कि पार्टी ने जिन उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है।

हमारी टीम के सर्वे में भी लोगों ने उन्हें बेहतर प्रत्यासी बताया था, जिसके आधार पर हमने उन्हें मौका दिया है। खास कर बस्तर संभाग में हमारे कई प्रत्याशी जमीन पर लगातार कई सालों से काम कर रहे हैं। उन्हें लगातार जनता का समर्थन मिल रहा है और हमें पूरी उम्मीद है कि इस बार चुनाव में भी उन्हें जनता अपार समर्थन देगी।

आम आदमी पार्टी रायपुर जिले के चारों सीटों पर पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रही है. रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र हो या फिर ग्रामीण सभी सीटों पर पार्टी के कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं। डोर टू डोर से लेकर पदयात्रा और जनसभाओं के जरिए जनता तक पहुंच रहे हैं। पार्टी ने ये भी बताया कि 30 अक्टूबर को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राजधानी रायपुर में रोड शो करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू